मध्य प्रदेश तैलिक साहू सभा की अन्तर्राष्ट्रीय इकाई के गठन का प्रस्ताव

महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयदत्त क्षीरसागर को भी दिया प्रस्ताव
इटारसी।
मध्यप्रदेश के अनेक युवा अंतर्राष्ट्रीय राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न देशों में अपनी सेवाएं देते हुए विदेश में रह रहे हैं, ऐसे नव युवकों को तैलिक साहू समाज, परिवार और मध्य प्रदेश तैलिक साहू सभा से जोडऩे हेतु एक अंतरराष्ट्रीय प्रकोष्ठ बनाने का सुझाव मध्य प्रदेश तैलिक साहू सभा के मुख्य सलाहकार रमेश के साहू एडवोकेट इटारसी ने दिया।

श्री साहू ने प्रदेशाध्यक्ष ताराचंद साहू से निवेदन किया है कि तैलिक साहू सामाज का अंतर्राष्ट्रीय प्रकोष्ठ बनाए जाने का प्रस्ताव हाई पावर कमेटी के समक्ष विचार एवं अनुमोदन हेतु रखा जाए। विदेशों में रह रहे मध्यप्रदेश के ऐसे नवयुवक- युवतियां जो विदेशों में शिक्षा या जॉब (नौकरी) कर अपनी सेवाएं दे रहे हैं उनको परिवार, तैलिक साहू समाज की विचारधारा और भारतीय संस्कृति से जोड़े रखना इस प्रकोष्ठ का मूल उद्देश्य होगा।

श्री साहू ने कहा कि विदेश में निवासरत सामाजिक जन के अनुभव एवं सहयोग से तैलिक साहू समाज को आगे बढ़ाया जा सकेगा। श्री साहू ने अन्तर्राष्ट्रीय प्रकोष्ठ बनाए जाने के प्रस्ताव की प्रति राष्ट्रीय अध्यक्ष जयदत्त क्षीरसागर को अतिरिक्त महासचिव अरुण भस्मे के मध्यम से एवं प्रदेश हाई पावर कमेटी को प्रस्तुत की है।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!