नेकी की दीवार तर्ज पर दिवाली बाजार में लगे शुभ लाभ काउंटर

जरूरतमंदों को प्रदाय की जायेगी त्यौहार सामग्री

होशंगाबाद। जरूरतमंद और आर्थिक रुप से कमजोर लोगों की दिवाली खुशनुमा मनाने के लिए कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) ने संवेदनशील पहल की है। जिसमे नेकी की दीवार अवधारणा पर होशंगाबाद नगर के दिवाली बाजार एसएनजी ग्राउंड और गुप्ता ग्राउंड पर शुभ लाभ काउंटर बनाएं गए है, जहां से जरूरतमंद लोगों को दिवाली पर्व मनाने के लिए आवश्यक सामग्री प्रदाय की जाएगी। इस संबंध में कलेक्टर ने नगर पालिका होशंगाबाद को निर्देश दिए हैं। साथ ही सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को अपने-अपने क्षेत्रों में लगने वाले दिवाली बाजार में यह व्यवस्था किए जाने के लिए निर्देशित किया है।
कलेक्टर सिंह ने जिले के सभी अधिकारी कर्मचारियों से कहा है कि वें दिवाली पर्व के लिए एसएनजी ग्राउंड (SNG Ground) में लगे बाजार से ही सामग्री खरीदे और यथाशक्ति सामग्री काउंटर पर प्रदान कर अपना योगदान दे। जिससे ग्रामीण एवं शहरी व्यापारियों को भी मुनाफा हो सकेगा।
मुख्य नगरपालिका अधिकारी माधुरी शर्मा (CMO Madhuri Sharma) ने बताया कि एसएनजी ग्राउंड में लगाएं गए दिवाली बाजार पर कलेक्टर सिंह के निर्देशानुसार शुभ और लाभ दो काउंटर बनाए गए हैं, जिसमे शुभ काउंटर में नागरिक अपनी इच्छा अनुसार सामग्री प्रदान कर सकेंगे जिसका लाभ काउंटर से अच्छे से पैकेजिंग कर जरूरतमंदों को वितरित किया जाएगा। इन पैकेट्स में 11 दिए, तेल और बाती, पटाखे आदि सामग्री शामिल होगी। गुप्ता ग्राउंड में लगे पटाखा बाजार पर सिर्फ शुभ काउंटर बनाया गया है, जहा से केवल सामग्री एकत्र की जाएगी ,जिसका वितरण एसएनजी ग्राउंड पर लगे लाभ काउंटर से किया जायेगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!