मुक्तिधाम-डीजल शेड रोड बनवाने चलाया हस्ताक्षर अभियान

मुक्तिधाम-डीजल शेड रोड बनवाने चलाया हस्ताक्षर अभियान

इटारसी। नयायार्ड मुक्तिधाम (Newyard muktidham) के पास से डीजल शेड तक रोड की बदहाल स्थिति से परेशान इस क्षेत्र के निवासियों ने आज इस रोड को बनवाने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया। इस रोड से रेलवे के कई आफिस और रेलवे कालोनी के लोग आवागमन करते हैं और रोड की जर्जर स्थिति से हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।
ग्राम पंचायत मेहरागांव के पूर्व पंच शेख फारुख, मुन्नापाल, अमन चतुर्वेदी, फ्लिप पॉवेल, विशाल शुक्ला, दीपक गुप्ता, सूरज यादव, आशीष सपकाले, नीरज वर्मा, शेख यूनुस, प्रशांत चावड़ा, राकेश बौरासी आदि ने आज इसी रोड पर खड़े होकर राहगीरों, रेलवे कर्मचारियों और उनके परिजनों के यहां से निकलने पर हस्ताक्षर अभियान चलाया ताकि रेलवे के आला अधिकारियों तक यह मांग प्रेषित कर रोड बनवाने की प्रक्रिया करायी जा सके।

ये आफिस हैं इस मार्ग पर
इस रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गये हैं। मार्ग से विद्युत लोको शेड, पमरे स्कूल, बिजली आफिस, आईओडब्ल्यू कार्यालय, जीसी फोर, डीजल लोकोशेड, सीएनडब्ल्यू, इंजीनियरिंग विभाग जैसे कार्यालय हैं जिनमें हजारों की संख्या में कर्मचारी कार्यरत हैं। यहां पर बहुत से रिटायर्ड कर्मचारी अपने परिवार के साथ निवासरत हैं इन सभी की समस्याओं को देखते हुए मेहरागांव के पूर्व पंच शेख फारुख (Former Panch Sheikh Farukh) के नेतृत्व में आज हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!