क्रिसमस पर्व पर हुई गिरिजाघरों में विशेष आराधना, एकदूसरे को दी बधाई

क्रिसमस पर्व पर हुई गिरिजाघरों में विशेष आराधना, एकदूसरे को दी बधाई

इटारसी। प्रभु यीशु के जन्मदिन पर सोमवार को गिरिजाघरों में विशेष आराधना की गई। मसीह समाज के लोग आज नये परिधानों में चर्च पहुंचे और एक दूसरे को प्रभु यीशु के जन्मदिन की बधाई दी। विगत एक सप्ताह से शहर के सभी चर्च रंग-बिरंगी रोशनी से जगमगा रहे थे। आज बच्चे और बड़े सेंटाक्लॉज बनकर घूमे और लोगों को उपहार भी बांटे।

विधायक पहुंचे, सबको बधाई दी

क्रिसमस के अवसर पर आज सुबह गांधी स्टेडियम के पास स्थित चर्च में विशेष प्रार्थना सभा के बाद सभी ने एकदूसरे को क्रिसमस पर्व की बधाई दी। विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा भी मसीह समाज के लोगों से मिलने चर्च पहुंचे और क्रिसमस पर्व की बधाई दी।

साम्प्रदायिक एकता का परिचय

फ्रेन्ड्स चर्चा में सुबह जिला हॉकी संघ के सदस्यों ने पहुंचकर केक वितरण कराके साम्प्रदायिक एकता का परिचय दिया। इस अवसर पर जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष प्रशांत जैन, कार्यकारी अध्यक्ष शिरीष कोठारी, कोषाध्यक्ष सर्वजीत सिंघ सैनी, सचिव कन्हैया गुरयानी, निशांत अगस्टीन सहित अन्य सदस्य और चर्च के सदस्य अक्षय हेनरी, शालीन दास, विशाल लाल, अजय फ्रेन्कलिन, अभिषेक सिंग, अमित विल्सन भी मौजूद रहे।

मुस्कान संस्था में केक काटा, उपहार दिये

भगवान यीशु को जन्मदिन के पावन दिवस पर क्रिश्चियन यूथ सोसायटी ने मुस्कान संस्था इटारसी में आकर यहां रहने वाले बच्चों के बीच केक काटा और केक के साथ मिठाई बांटी। यूथ एसोसिएशन ने यहां रहने वाले बच्चों की जरूरत की बेडशीट प्रदान की।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!