जिले की एक सीट आदिवासी कराने चल रहा है बैठकों का दौर

जिले की एक सीट आदिवासी कराने चल रहा है बैठकों का दौर

इटारसी। आदिवासी विधानसभा क्षेत्र के लिए आदिवासियों को एकराय करने का काम जोरों पर है। समाज की हरेक बैठक में यह मुद्दा प्रमुखता से सामने आ रहा है, जिसे समर्थन भी मिल रहा है। नर्मदापुरम जिले में युवा एवं वरिष्ठों के मार्गदर्शन में बैठकें चल रही हैं। इसी श्रंखला में एक बैठक ग्राम उरदों तहसील सोहागपुर में होना तय है, जिसमें अगली रणनीति पर चर्चा होगी।

नर्मदापुरम जिले में एक आदिवासी आरक्षित विधानसभा की मांग को लेकर समस्त आदिवासी समाज संगठनों के माध्यम से बैठक मेें विचार विमर्श के साथ रणनीति तैयार की जाएगी। यह बैठक 12 फरवरी 2024 दिन सोमवार को प्रात: 11 बजे ग्राम उरदों तहसील सोहागपुर पर रखी गई है। युवा नेता आकाश कुशराम ने आदिवासी समाज से अनुरोध किया है कि सामाजिक जागरूकता के साथ साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों में युवाओं का नेतृत्व और आगामी विधानसभा चुनाव में आदिवासी समाज की हिस्सेदारी तथा भूमिका को तय करने के उद्देश्य से इस बैठक में सामाजिक भाव नेतृत्वशैली का संदेश लेकर उपस्थित हों यही हमारी सामाजिक एकता और उसकी मजबूती को प्रदर्शित करता है।

उन्होंने कहा कि हम आदिवासी समाज के समस्त सामाजिक जनप्रतिनिधि एवं समस्त सामाजिक संगठनों कार्यकर्ता एवं सदस्य वरिष्ठ युवा साथियों को विशेष तौर पर आमंत्रित कर रहे हैं कि वे अपने अनुभव को साझा कर आने वाली पीढ़ी का मार्गदर्शन कर नेतृत्व क्षमता और कौशल पर विचार रखें।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!