BREAK NEWS

अंततः विधायक के आगे झुके बिजली विभाग के अधिकारी, धरना ख़त्म

अंततः विधायक के आगे झुके बिजली विभाग के अधिकारी, धरना ख़त्म

इटारसी। नर्मदापुरम में पदस्‍थ डीजीएम अंकुर मिश्रा (DGM Ankur Mishra), प्रघुमन गजभिए द्वारा गलत तरीके से की जा रही कार्रवाई, नागरिकों से अभद्रता के खिलाफ विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) आज शुक्रवार सुबह 11 बजे धरने पर बैठे।

बिजली कंपनी (electricity company) के महाप्रबंधक दफ्तर परिसर (General Manager Office Premises) में विधायक (MLA) अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे रहे। विधायक को धरने में शहर के लाेगों क भी जनसमर्थन मिला। इसके बाद बिजली विभाग के अधिकारी से चर्चा में बहुत सी मांग मान ली गई हैं और धरना ख़त्म हो गया है।

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता पीयूष शर्मा सहित इटारसी, नर्मदापुरम के भाजपा नेता नगर पालिका के पार्षद सभापति एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।
विधायक डॉ सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) ने मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी (Madhya Pradesh Electricity Distribution Company) मध्य क्षेत्र से नर्मदापुरम में स्थित अधीक्षण यंत्री के कार्यालय पर धरना देकर बिजली विभाग से पीड़ित बिजली उपभोक्ताओं के पक्ष में दमदार तरीके से अपनी बात रखी। मजिस्ट्रेट और भारी पुलिस बल धरना स्थल पर मौजूद था। अधीक्षण यंत्री व्ही व्ही एस परिहार ने विधायक डॉक्टर शर्मा मांग पर इनका जल्दी निराकरण के लिए आश्वस्त किया।

ये दिया है आश्वासन

प्रत्येक गांव में खराब ट्रांसफार्मर 1 सप्ताह में बदले जाएंगे। सितंबर माह से 3 दिन में बदले जाएंगे। गांव में जो तार लटक रहे हैं 1 सप्ताह में ठीक किए जाएंगे। अधिक बिल की शिकायत पर जांच की जाएगी। मीटर टेंपरिंग मामले में जांच होगी विभाग के दोषी कर्मचारियों को हटाया जाएगा बिजली चोरी के प्रकरणों में पुनः जांच की जाएगी। 20% राशि जमा कर बिजली यथावत चालू रहेगी। प्रत्येक गांव में और शहर में बिजली विभाग समस्या निवारण कैंप लगाएगा।

इनका कहना है…

हम भोपाल के वरिष्ठ अधिकारियों और विद्युत मंत्री से भी बात करेंगे। आज धरना स्थल पर सैकड़ों की संख्या में आए सभी के प्रति आभार।

डॉ. सीतासरन शर्मा, विधायक

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!