VDO : दोस्त बनाता रहा वीडियो और ट्रेन की टक्कर से चली गयी युवक की जान

इटारसी। सोशल मीडिया प्लेटफार्म के लिए अपने हैरतअंगेज फोटो (Photo) और वीडियो ()VDO बनाने का शौक पांजराकलॉ के एक युवक की जान ले गया। रविवार की शाम को अपने दोस्तों के साथ रेलवे ट्रैक किनारे ट्रेन के साथ वीडियो बनाने के चक्कर में युवक की जान चली गयी और दोस्त देखता ही रह गया। घटना शरददेव बाबा रेलवे पुलिया की है। पुलिस को रितिक पिता कृष्णकुमार चौरे निवासी पांजराकला ने जानकारी दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बनाने के जुनून में एक युवक की जान चली गई। इटारसी के पास बाघदेव के जंगल से गुजरे रेलवे ट्रैक किनारे वीडियो बनाने के लिए युवक अपने दोस्त के साथ रेलवे ट्रैक पर पहुंचा था। यहां पहुंचकर युवक ट्रेन के आने के साथ ही पटरी किनारे चलने लगा। वीडियो बनाने के दौरान ट्रेन की पीछे से जोरदार टक्कर लग गयी और उसकी मौत हो गयी। जिंदगी के बाद मौत का पूरा वीडियो मोबाइल में कैद हो गया। मृतक संजू पुत्र कृष्णकुमार चौरे, 22 वर्ष निवासी पंजारा कला का रहने वाला है। और घटना शाम 5:30 बजे की है।

रविवार शाम का है हादसा

पथरौटा थानेदार नागेश वर्मा ने बताया कि संजू (Sanju) और उसका एक नाबालिग दोस्त बैतूल रोड पर शरददेव बाबा रेलवे पुलिया के पास रविवार शाम को गए थे। संजू वीडियो खिंचाने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ा था, तभी ट्रैक पर पीछे से ट्रेन आ गई। ट्रेन का जोरदार टक्कर लगने से संजू दूर जा गिरा। उसके सिर में गहरी चोट आई। जिसके बाद उसे अचेत अवस्था में इटारसी सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया। पथरौटा पुलिस ने मर्ग कायम किया। थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया मृतक संजू पुत्र कृष्णकुमार चौरे है। प्रथम दृष्टया वीडियो लेने के दौरान हादसा होने की जानकारी सामने आई है। पोस्टमार्टम कर शव परिजन ले गए हैं। मामले की विवेचना के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!