मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मनेगा शहीद हेमू कालाणी जन्म शताब्दी वर्ष

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मनेगा शहीद हेमू कालाणी जन्म शताब्दी वर्ष

इटारसी। अमर शहीद हेमू कालाणी का जन्म शताब्दी वर्ष महोत्सव 31 मार्च को भोपाल में मनाया जाएगा। इटारसी सहित मध्यप्रदेश के अनेक शहरों से समाज के सदस्य इस दिन भोपाल पहुंचेंगे। समाज के वरिष्ठ पदाधिकारी पूरे मध्यप्रदेश का दौरा करके समाज के लोगों को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।
इटारसी में भी एक महत्वपूर्ण बैठक सिंधु भवन में हुई जिसमें ज्यादा से ज्यादा लोगों को 31 मार्च को भोपाल चलने का आह्वान किया गया। इस बैठक में भारतीय सिंधु सभा राष्ट्रीय महामंत्री, सिंधी साहित्य एकेडमी के निदेशक राजेश वाधवानी ग्वालियर एवं भारतीय सिंधु सभा के नर्मदापुरम संभाग प्रभारी सुनील छाबड़ा, इटारसी सिंधी समाज अध्यक्ष धर्मदास मिहानी, भारतीय सिंधु सभा नगराध्यक्ष गोपाल सिद्धवानी भी उपस्थित थे।
बैठक में सभी संस्थाओं के अध्यक्ष और महामंत्री सहित समस्त पदाधिकारियों की उपस्थिति में अधिक से अधिक सदस्यों को इस दिन भोपाल पहुंचने का निवेदन किया। इसी कार्यक्रम के लिए भारतीय सिंधु सभा के महिला शाखा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती कविता इसरानी ने भारतीय सिंधु सभा की महिला टीम की बैठक लेकर कार्यक्रम संबंधी जानकारी दी और भोपाल के कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!