रविवार, जून 23, 2024

LATEST NEWS

Train Info

विधायक डॉ. शर्मा ने किया ममता क्षेत्र स्तरीय संगठन कार्यालय का शुभारंभ

  • – इस तरह के आउटलेट और खुलेंगे, मार्केटिंग के माध्यम से हम स्थानीय रोजगार की ओर ताकत से बढ़ेंगे

इटारसी। महिलाओं को रोजगार से जोडऩे वार्ड 8 में ममता क्षेत्रीय स्तरीय संगठन (सोसायटी) कार्यालय का शुभारंभ हुआ। कार्यालय का उद्घाटन पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व विधायक डॉ सीतासरन शर्मा और नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे (Pankaj Chaure) ने वार्ड 8 की पार्षद ज्योति राजकुमार बाबरिया (Jyoti Rajkumar Babaria), डॉ. पंकजमणि पहाडिय़ा (Dr. Pankajamani Pahadia) और अन्य जनप्रतिनिधि व वार्ड की जनता की उपस्थिति में किया। इस दौरान स्वसहायता समूह द्वारा निर्मित सामग्रियों की प्रदर्शनी भी लगाई गई।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व विधायक डॉ सीतासरन शर्मा (Dr. Sitasaran Sharma) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का सपना है, यही वजह है कि केंद्र और प्रदेश की सरकार स्व-सहायता समूह का बजट लगातार बढ़ा रही हैं ताकि हमारी बहनें आर्थिक रूप से सशक्त बन सकें। आर्थिक आजादी मोदी सरकार में शुरू हुई है। उन्होंने कहा कि हम जब भी स्व-सहायता समूह के कार्यक्रमों में जाते थे तो चर्चा होती थी कि स्व-सहायता समूह का आउटलेट होना चाहिए। आज ममता मालवीय (Mamta Malviya) ने इस आउटलेट की शुरुआत की है, वह बधाई के पात्र हैं। हम विश्वास करते हैं कि अन्य क्षेत्र में भी इस तरह के आउटलेट खुलेंगे और मार्केटिंग के माध्यम से हम फिर स्थानीय रोजगार की और ताकत से बढ़ेंगे।

कार्यक्रम स्थल पर लगी स्वसहायता समूह द्वारा निर्मित सामग्रियों की प्रदर्शनी में विधायक डॉ सीतासरन शर्मा, नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे और वार्ड पार्षद ज्योति राजकुमार बाबरिया ने समूह द्वारा निर्मित सामग्रियों की खरीदी कर महिलाओं का हौसला बढ़ाया। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष मयंक महतो, मनीष ठाकुर, राजकुमार बाबरिया, दीपक मालवीय, बसंत चौहान, मुमताज बी, अनीता सैनी, पूर्व पार्षद प्रियंका चौहान, संध्या सराठे, साधना योगी, प्रकाश केवट सहित नगर पालिका परिषद के अधिकारी और क्षेत्रवासी मुख्य रूप से मौजूद थे। संचालन शशांक मालवीय ने एवं आभार सोसायटी की अध्यक्ष ममता मालवीय ने किया।

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!