विधायक ने सुलझाया जिझौतिया भवन होशंगाबाद का विवाद
MLA resolved the dispute of Jijhotia Bhawan Hoshangabad

विधायक ने सुलझाया जिझौतिया भवन होशंगाबाद का विवाद

इटारसी। कड़ा मानिकपुरी जिझौतिया ब्राम्हण समाज भवन मालाखेड़ी चौराहा होशंगाबाद का विवादित मामला पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं वर्तमान विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने सुलझा दिया।

उन्होंने विधायक निधि से 2लाख रुपये देने की घोषणा भी कर दी है।
कड़ा मानिकपुरी जिझौतिया ब्राम्हण समाज जिला होशंगाबाद के वरिष्ठ पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक का रविवार दोपहर 1 बजे स्थानीय वृंदावन गार्डन में हुई जिसमें विधायक डॉ सीतासरन शर्मा की विशेष उपस्थिति में वयोवृद्ध वरिष्ठ सदस्य संतोष तिवारी ने अध्यक्षता की।
बैठक में होशंगाबाद मालाखेड़ी चौराहा स्थिति कड़ा मानिकपुरी जिझौतिया ब्राम्हण समाज भवन के विवादित मुद्दे पर खुलकर चर्चा की गई। इस भवन का विवाद न्यायालय में है। बैठक में दोनों पक्षों के सम्मानित पदाधिकारी सदस्यग मौजूद रहे, जिनके बीच बैठक की अध्यक्षता कर रहे वयोवृद्ध वरिष्ठ सदस्य संतोष तिवारी और डॉ शर्मा की उपस्थिति में विवादित मुद्दे के समाधान का प्रस्ताव समन्वयक अरुण दीक्षित होशंगाबाद ने रखा। सर्व सम्मति से यह राय भी बनी कि विधायक जो समाधान देंगे वह सभी को मान्य भी होगा। मामले में दोनों पक्षों के लोगों ने अपनी बात रखी जिसपर पूरी गंभीरता से चिंतन मनन और विमर्श पश्चात यह निर्णय लिया गया कि न्यायालय में जारी सभी विवादों को वापस लिया जाएगा और भवन संचालन हेतु वर्तमान ट्रस्ट के साथ एक संचालन समिति बनाई जाएगी जो सभी कार्यों का निर्वहन करेगी। सर्व सम्मति से लिये गए इस निर्णय का सभी मौजूद लोगों ने करतल ध्वनि से स्वागत कर अपनी सहमति दी। इसी के साथ विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने भवन के लिए 2 लाख रुपए की राशि विधायक निधि से देने की घोषणा की। इस हेतु सभी ने विधायक डॉ शर्मा के प्रति आभार जताया। समाज की अगली बैठक होशंगाबाद में करने का भी निर्णय लिया गया।
इस अवसर पर होशंगाबाद से कड़ा मानिकपुर जिझौतिया ब्राम्हण समाज के वरिष्ठ पदाधिकारी नरेन्द्र तिवारी, समन्वयक अरुण दीक्षित, सर्वाकार उदित द्विवेदी, मनीष दुबे, इटारसी से संतोष तिवारी, अनिल दुबे, विजय तिवारी, कैलाश दुबे, संतोष दीवान, राजेन्द्र दीवान, सदस्य अजय दुबे, शैलेन्द्र दुबे आदि मौजूद थे। अंत में संतोष दीवान ने विधायक डॉ सीताशरण शर्मा सहित सभी सामाजिक सदस्यों के प्रति आभार जताया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!