Jayant Hatyakand: हत्या में शामिल तीन आरोपियों को बचा रही है पुलिस

Jayant Hatyakand: हत्या में शामिल तीन आरोपियों को बचा रही है पुलिस

मृतक जयंत दुबे के पिता ने एसपी को शिकायत की

इटारसी। पथरोटा थाने(PathrotaThana) के ग्राम सोठिंया निवासी युवक जयंत दुबे(Jayant Dubay Hatyakand) के पिता घनश्याम दुबे ने पुलिस अधीक्षक संतोष गौर (SP Santosh Gaur) को लिखित शिकायत में पथरोटा पुलिस द्वारा तीन आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है।
दुबे ने कहा कि हत्याकांड में शामिल जिम्मी विश्वकर्मा, भगत सिंह एवं हत्याकांड की साजिश रचने वाला राजेश विश्वकर्मा शामिल था, इसके बावजूद पुलिस ने इन तीनों के नाम एफआईआर में दर्ज नहीं किए। राजेश विश्वकर्मा को पहले पुलिस गिरफ्तार कर थाने लाई थी लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया। मेरी पत्नी व बेटी को राजेश ने धमकाते हुए कहा था कि तुम लोगों ने दुश्मनी का अंजाम देख लिया है, तुम्हारे लड़के का काम हमने लगा दिया है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने परिवार के बयान भी दर्ज नहीं किए ओर कोरे कागज पर हमारे हस्ताक्षर करा लिए। तीनों आरोपियों की भूमिका को लेकर पुलिस को बताया था, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच नहीं की। पीड़ित परिवार ने इस मामले की निष्पक्ष जांच
की मांग के लिए किसी दूसरे थाने के अधिकारी को भेजने की बात कही है। परिजनों का आरोप है कि पथरोटा पुलिस ने मामले की निष्पक्ष जांच नहीं की।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: