BREAK NEWS

300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाले टॉप 10 सुपरस्‍टार

300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाले टॉप 10 सुपरस्‍टार

बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई अपने नाम दर्ज करवाने वाले टॉप 10-सुपरस्‍टार

रजनीकांत (Rajinikanth)

टॉप 10 सुपरस्‍टार

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत 300 करोड़ की कमाई करने वाले टॉप 10 सुपरस्‍टार में पहले नबंर पर हैं सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म रोबोट, 2.0 और कबाली जैसी फिल्मों ने वर्ल्डवाइड लेवल पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

प्रभास (Prabhas)

टॉप 10 सुपरस्‍टार

300 करोड़ की कमाई करने वाली इस लिस्ट में टॉप 10 सुपरस्‍टार में दूसरा नबंर सुपरस्टार प्रभास का है। उनकी फिल्‍म बाहुबली, बाहुबली-2 और साहो ने वर्ल्डवाइड लेवल पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

यश (Yash)

टॉप 10 सुपरस्‍टार

300 करोड़ की कमाई करने वाली इस लिस्ट में टॉप 10 सुपरस्‍टार में तीसरा नबंर कन्नड़ सुपरस्टार यश का है। सुपरस्टार यश की KGF-2 ने वर्ल्डवाइड लेवल पर 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। KGF-2 ने 300 करोड़ का आकड़ा सिर्फ 11 दिनों में ही पार कर लिया था।

राम चरण (Ram Charan)

टॉप 10 सुपरस्‍टार

तेलुगु सुपरस्टार राम चरण की फिल्‍म RRR ने वर्ल्‍डवाइड लेवन पर 1100 करोड़ रूपये से ज्‍यादा की कमाई करने वाली फिल्‍म थी। इस लिस्‍ट में सुपरस्‍टार राम चरण का नाम चौथे स्‍थान पर है।

जूनियर एनटीआर (Jr NTR)

टॉप 10 सुपरस्‍टार

RRR में काम करने वाले जूनियर एनटीआर का नाम 300 करोड़ की कमाई करनेटॉप 10 सुपरस्‍टार की इस लिस्‍ट में पांचवें स्‍थान पर हैं इससे फिल्‍म ने 300 करोड़ का आकड़ा वल्‍डवाइड लेवल पर पहली बार पार किया हैं।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

टॉप 10 सुपरस्‍टार

अल्लू अर्जुन टॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म पुष्पा ने वर्ल्डवाइड स्तर पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं टॉप 10 सुपरस्‍टार की इस लिस्‍ट में इनका स्‍थान छटवां है।

कमल हासन (Kamal Haasan)

टॉप 10 सुपरस्‍टार

निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म, विक्रम के साथ सुरपस्‍टार कमल हासन करोड़ो का आकड़ा पार करने वाले बन चुकें हैं। इनकी इस फिल्म कनगराज ने वर्ल्डवाइड लेवल पर लगभग 400 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

चियान विक्रम (Chiyaan Vikram)

टॉप 10 सुपरस्‍टार

कॉलीवुड सुपरस्टार चियान विक्रम, निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म, पोन्नियिन सेल्वन इस लिस्ट में शामिल है। इनकी फिल्म ने हाल ही में 300 करोड़ के आकडें तक पहुँच चुकी हैं। बल्‍कि अभी भी फिल्म थियेटर्स पर लगी हुई है।

कार्थी (Karthi)

टॉप 10 सुपरस्‍टार

चियान विक्रम, जयम रवि जैसे सितारों के साथ एक्टर कार्थी ने भी इस लिस्ट में एंट्री मार ली है। पोन्नियिन सेल्वन अभी भी हिंदी समेत साउदर्न बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रहे है।

यह भी पढें: सुष्‍मिता सेेन के साथ डेट कर रहे ललित मोदी के बारे में 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!