असामाजिक तत्वों ने डॉ. पहारिया (Dr. Paharia) की गाड़ी का कांच तोड़ा

असामाजिक तत्वों ने डॉ. पहारिया (Dr. Paharia) की गाड़ी का कांच तोड़ा

 इटारसी। असामाजिक तत्वों ने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी (Housing Board Colony) स्थित  सेना से  सेवानिवृत्त  डॉक्टर  पहाडिय़ा  (Dr. Paharia) की  गाड़ी के  कांच तोड़ दिए हैं  डॉक्टर पहाडिय़ा ने  घटना की शिकायत  पुलिस थाने में  दर्ज कराई है। अत्यंत शालीन और मृदुभाषी डॉक्टर पहाडिय़ा की साथ ही इस घटना की शहर में अनेक लोगों ने निंदा की है।

उल्लेखनीय है कि डॉ. पंकजमणि पहाडिय़ा की स्कॉर्पियो गाड़ी क्रमांक एमपी 04, सीआर-2062 के पिछले हिस्से के कांच को असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिया। ताज शोरूम (Taj Showroom Itarsi) के पीछे  डॉ.पहाडिय़ा का निवास और क्लीनिक है। गाड़ी उनके घर के सामने खड़ी थी। घटना संभवत: रात की बताई जा रही है। डॉक्टर पहाडिय़ा ने थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई है।
डॉ. पहारिया ने बताया कि यहां सुनसान रहता है और सारा दिन लड़के सिगरेट पीने आते रहते हैं और अंधेरों होने पर यहां कई असामाजिक तत्व शराब भी पीते हैं। उन्होंने पुलिस से यहां पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की है। डॉ.पहारिया के यहां सीसीटीवी कैमरा तो है, लेकिन अंधेरा होने के कारण कुछ स्पष्ट समझ नहीं आ रहा है। घटना में उनको करीब दस हजार रुपए का नुकसान होने का अनुमान है। डॉ.पीएम पहारिया ने कहा कि अभी गाड़ी का कांच तोड़ा है। उनके यहां मरीज आते रहते हैं, कहीं किसी के साथ घटना न हो, इसलिए पुलिस को यहां गश्त करना चाहिए, ताकि नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। 
CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: