रोटरी की रंगोली प्रतियोगिता में शहर के नागरिक ऐसे हो सकते हैं शामिल

रोटरी की रंगोली प्रतियोगिता में शहर के नागरिक ऐसे हो सकते हैं शामिल

इटारसी। रोटरी क्लब इटारसी (rotary club itarsi) द्वारा प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी धनतेरस (dhanteras) 23 अक्टूबर 2022 दिन रविवार को रंगोली प्रतियोगिता (rangoli competition) का आयोजन किया गया है। पिछले वर्षों में यह प्रतियोगिता केवल लाइन स्तर तक सीमित रही थी, अब इसे संपूर्ण शहर (entire city) के लिए आयोजित किया जा रहा है।
रोटरी क्लब की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि पूर्व की तरह लाइन एरिया (line area) के लिए ऑफ लाइन प्रतियोगिता (off line competition) तो होगी, लेकिन इस क्षेत्र से बाहर के प्रतिभागी ऑनलाइन रंगोली (online rangoli) की फोटो सेल्फी (photo selfie) के साथ भेज सकते हैं। ऐसे प्रतियोगियों के लिए पृथक से पुरस्कार प्रदान किये जाएंगे।
रोटरी अध्यक्ष रितेश शर्मा एवं कार्यक्रम संयोजक एडवोकेट दीपक जैन ने कहा कि इस वर्ष इटारसी शहर के उन लोगों के लिए भी खुशखबरी है जो निर्धारित स्थल सराफा बाजार एवं लाइन में नहीं रहते हैं। वह भी इस वर्ष इटारसी शहर (itarsi city) के जिस स्थान पर निवासरत हैं, अपने-अपने घरों एवं प्रतिष्ठानों के सामने रंगोली डालकर ऑनलाइन रंगोली प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं इसके लिए उन्हें रंगोली डालते हुए रंगोली के साथ अपनी फोटो ऑनलाइन व्हाट्सएप (whatsapp number) पर इस नंबर 9425383253, 9425040870 पर आपका नाम, पता एवं मोबाइल नंबर के साथ भेजना है। रंगोली की फोटो धनतेरस के दिन प्रात: 11 बजे के पहले व्हाट्सएप नंबर पर आ जाना चाहिए। इस वर्ष विजेताओं को आकर्षक नगद पुरस्कार एवं प्रोत्साहन पुरस्कार से भी सम्मानित किया जाएगा।

https://chat.whatsapp.com/CsoMKr3sLy4F2qMUGCl5ol

 ऑनलाइन रंगोली प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए दिए गए लिंक से जुड़िए ओर रांगोली के साथ सेल्फी लेकर भेजिएl
CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!